Breaking

शुक्रवार, 4 जनवरी 2019

पेट्रोल और डीजल की फ्री होम डिलीवरी चालू | घर बैठे मंगवाए पेट्रोल और डीजल

पेट्रोल और डीजल की फ्री होम डिलीवरी चालू | घर बैठे मंगवाए पेट्रोल और डीजल,Petrol or diesel ki home delivery


Indian-petrol-diesel-home-delivery-started.jpg
Indian-petrol-diesel-home-delivery-started



इंडियन आयल कार्पोरेशन ने पेट्रोल डीजल की फ्री होम डिलिवरी शुरू कर दी है ।जानिए आप कैसे और कितना पेट्रोल और डीजल ऑर्डर कर सकते है।





नमस्कार दोस्तों आपका आज के हमारे इस आर्टिकल में स्वागत है मैं Anupam Singh दोस्तों आज के आर्टिकल में आपको पेट्रोल और डीजल के शुरू हुए होम डिलीवरी के बारे में बताने वाला हूँ।

Indian Oil Petrol diesel home delivery started



देश में petrol और diesel की free होम डिलिवरी सेवा शुरू हो गई है। लेकिन ये सेवा अभी पायलेट प्रोजेक्ट के दौर पर शुरू हुई है, लेकिन जल्द ही ये सेवा देश भें शुरू कर दी जाएगी।

Indian Oil Corporation ने ये सेवा शुरू की है जिसके तहत लोगों के घर Petrol diesel की free home delivery की जाएगी। आपको घर पर Petrol diesel मंगवाने के लिए आपको रिपोज mobile app के जरिए order करना पड़ेगा।  

हालांकि इस सेवा के लिए आप कम से कम 200 लीटर Petrol diesel home deliver करवा सकते हैं। इंडिया ऑयल ने पिछले ही साल मार्च में पुणे में  diesel की home delivery start की थी। लेकिन अब company ने petrol free home delivery start कर दी है। 

तो अब आप flipkart,  Amazon के product और pizza burger की तरह ही Petrol-diesel-home-delivery करवा सकेंगे।


इस सेवा के तहत company industrial customers को target करने की कोशिश कर रही है। company का फोक्स प्राइवेट वाहन के मालिक नहीं हैं। इस संबंध में Indian Oil Corporation के चेयरमैन संजीव सिंह ने कहा है कि company ने पहले diesel की home delivery start की थी, और अब इस सेवा के तहत petrol को भी लाया जा रहा है। ये एक पायलेट प्रोजेक्ट है, लेकिन जल्द ही इसे देश भर में शुरू किया जाएगा। 

तो दोस्तो इंडियन ऑयल ने पेट्रोल-डीजल की होम डिलीवरी स्टार्ट करके बहुत अच्छा किया जिससे लोगों को बहुत ही आसानी होगी और अपने घर पर ही पेट्रोल-डीजल को होम डिलीवर करवा पाएंगे।




दोस्तों यह जानकारी अगर आपको अच्छी लगी हो तो प्लीज हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और अगर आपका कोई सुझाव या सवाल हो तो वह भी हमें कमेंट में जरूर बताएं और अगर आप इस तरह की और भी जानकारियां पाना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब कर सकते हैं सब्सक्राइब करने के लिए नीचे आपको जाना होगा और आप हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक कर सकते हैं और इस जानकारी को और भी लोगों तक शेयर करें।